GST : 06ABFPN0184J1ZN

call images

हमें कॉल करें

08061347330

भाषा बदलें

Herbal Tensorid Syrup

Herbal Tensorid Syrup

उत्पाद विवरण:

  • दवा का प्रकार सामान्य औषधियां
  • भौतिक रूप लिक्विड
  • स्टोरेज निर्देश अच्छा स्थान
X

हर्बल टेंसोरिड सिरप मूल्य और मात्रा

  • 10

हर्बल टेंसोरिड सिरप उत्पाद की विशेषताएं

  • लिक्विड
  • सामान्य औषधियां
  • अच्छा स्थान

हर्बल टेंसोरिड सिरप व्यापार सूचना

  • 3000 प्रति सप्ताह
  • 1 दिन
  • ऑल इंडिया

उत्पाद विवरण

हर्बल टेन्सोरिड सिरप

< फ़ॉन्ट आकार = "2" फेस = "वरदाना, एरियल, हेल्वेटिका, सैन्स-सेरिफ़">हम अपनी दवाओं की सुरक्षित श्रृंखला के माध्यम से लोगों को स्वस्थ जीवन प्रदान करते हैं। दवाओं की सुरक्षा उस कच्चे माल की गुणवत्ता और शुद्धता से सुनिश्चित होती है जिससे इस श्रृंखला का निर्माण किया जाता है। चूँकि हम ग्राहकों के हाथों में स्वास्थ्य प्रदान करते हैं इसलिए हमसे रत्ती भर भी गलती संभव नहीं है। यहां तक ​​कि छोटी सी गलती भी लोगों के जीवन पर कहर ढा सकती है। दवाओं के निर्माण के दौरान पूरी सावधानी बरती जाती है। गुणवत्ता विश्लेषक उत्पादन के विभिन्न चरणों में गुणवत्ता की जांच करते हैं।

हमारी दवाओं की श्रृंखला के साथ स्वास्थ्य सेवा अब एक विशेषाधिकार नहीं रह गई है बल्कि एक अधिकार बन गई है। हम अपने मूल्यवान ग्राहकों को अपने साउंड इंफ्रास्ट्रक्चर में निर्मित सुरक्षित और शुद्ध रेंज के माध्यम से यह अधिकार प्रदान करते हैं। अत्याधुनिक विनिर्माण इकाई शीर्ष पायदान की मशीनरी और प्रौद्योगिकियों से सुसज्जित है।

न्यूअल्टर हर्बल रेमेडीज़...........न्यूअल्टर समूह की कंपनियों की एक इकाई। उत्पादों के एक अनूठे सेट को बढ़ावा देने के लिए एक अनोखी पहल जिसमें सिद्ध भारतीय जड़ी-बूटियों के फॉर्मूलेशन, आयुर्वेदिक उत्पाद, पेटेंट आयुर्वेदिक फॉर्मूले और नवीनतम भोजन के साथ-साथ पोषण पूरक भी शामिल हैं। हम 'अल्टार हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड' की एक समूह कंपनी हैं, जिसे वर्ष 2000 में भारतीय कंपनी अधिनियम 1956 के तहत एक निजी लिमिटेड कंपनी के रूप में विभिन्न प्रकार की खुराक में फार्मास्युटिकल उत्पादों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से शुरू किया गया था। हम गुणवत्ता प्रबंधन, उत्पादन, विपणन और ग्राहक संतुष्टि के विकास के संबंध में उत्कृष्टता हासिल करने का प्रयास करते हैं। NuAlter हर्बल रेमेडीज़ एक अग्रणी फार्मास्युटिकल कंपनी है और यह उन पेशेवरों के प्रयासों का परिणाम है जिनके पास विपणन और बिक्री क्षेत्र में समृद्ध अनुभव था। स्वस्थ और लंबे जीवन को सुनिश्चित करने के एकमात्र आदर्श वाक्य के साथ स्थापित, हम सबसे तेजी से बढ़ती कंपनियों में से एक हैं जो उच्च गुणवत्ता, पूर्ण ग्राहक संतुष्टि और बाजार की अग्रणी कीमत पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

हमारी इकाई ISO 9001 से मान्यता प्राप्त है: 2008 प्रमाणन और गुड मैन्युफैक्चरिंग प्रैक्टिसेज (जीएमपी), प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया है। उच्च नैतिक मानकों को अपलोड करने के साथ गुणवत्ता वाले पारंपरिक मूल्यों और नवीनतम तकनीकों पर हमारे अत्यधिक जोर ने हमें आयुर्वेदिक/हर्बल दवा बाजार में नेतृत्व की स्थिति हासिल करने में मदद की है। हमारी सहयोगी कंपनी, ज़ोइक फार्मास्यूटिकल्स 25 वर्षों से अधिक समय से आयुर्वेद बाजार में एक अग्रणी ब्रांड है। एक ज़ोइक उत्पाद, सर्वोत्तम गुणवत्ता और निर्भरता के आश्वासन के साथ ग्राहकों को संतुष्टि प्रदान करता है। NuAlter Remedies में हम हर्बल दवाओं को वैज्ञानिक अनुसंधान, विकास और उत्पादन के दायरे में ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Herbal Syrup अन्य उत्पाद



एमएफआर यूनिट:
अल्टार श्री लैब्स प्राइवेट लिमिटेड
प्लॉट- 106, सालियार माधोपुर रोड,
रुड़की (यूके)
पिन कोड: 247667
फोन: +91-172-4010228 मोबाइल नंबर: 9316338826
, 08699038826
Back to top